Samsung Galaxy S24: इंस्टाग्राम और स्नैपचैट के साथ सैमसंग की पार्टनरशिप, गैलेक्सी यूजर्स को मिलेंगे दमदार फीचर्स

Image
  Photo Credit: Social Media Samsung Galaxy S24:  सैमसंग गैलेक्सी एस 24 सीरीज को बुधवार को Galaxy Unpacked 2024 इवेंट के दौरान लॉन्च किया गया। इवेंट के दौरान, इसने इंस्टाग्राम और स्नैपचैट के साथ साझेदारी की घोषणा की ताकि ऐप पर वही कैमरा क्वालिटी दी जा सके जो स्टॉक कैमरा ऐप डिवाइस पर ऑफर करता है। इस अपडेट के बाद, ये तृतीय-पक्ष फ़ोटो और वीडियो-शेयरिंग प्लेटफ़ॉर्म श्रृंखला के सभी वेरिएंट यानी गैलेक्सी S24, गैलेक्सी S24+ और गैलेक्सी S24 अल्ट्रा के प्राथमिक कैमरे की क्षमताओं का अधिकतम उपयोग करने में सक्षम होंगे। सुपर एचडीआर एआई पिक्चर एडिटिंग इवेंट के दौरान, दक्षिण कोरियाई निर्माता ने घोषणा की कि एकीकरण गैलेक्सी एस24 उपयोगकर्ताओं को इंस्टाग्राम या स्नैपचैट के कैमरों के माध्यम से फोटो या वीडियो कैप्चर करते समय सुपर एचडीआर उन्नत एआई पिक्चर एडिटिंग, नाइटोग्राफी और वीडियो स्टेबलाइजेशन सहित स्टॉक कैमरा के फीचर्स मिलेंगे। स्क्रीनशॉट लेते हैं इंस्टाग्राम और स्नैपचैट अगर हम पिछली पीढ़ी के स्मार्टफोन के बारे में बात करते हैं, तो इंस्टाग्राम और स्नैपचैट के कैमरे व्यूफाइंडर का स्क्रीनशॉट लेते थे, जिसस

TVS Apache RTX: टीवीएस जल्द ला सकती है अपनी पहली एडवेंचर बाइक, ट्रेडमार्क कराया नाम

 India News (इंडिया न्यूज़), TVS Apache RTXनई दिल्ली: टीवीएस मोटर जल्द एडवेंचर बाइक सेगमेंट में एंट्री करने की तैयारी कर रही है। भारतीय टू-व्हीलर कंपनी अपनी पहली एडवेंचर बाइक पर काम कर रही है। फिलहाल भारत में हीरो एक्सपल्स, होंडा CB200X, रॉयल एनफील्ड हिमालयन और स्क्रैम, सुजुकी V-Strom SX 250, बीएमडब्लू G 310 GS, केटीएम Adventure जैसी एडवेंचर बाइक्स उपलब्ध हैं।

कंपनी ने ट्रेडमार्क कराया नाम

टीवीएस मोटर ने अभी तक ADV यानी एडवेंचर बाइक सेगमेंट में एंट्री नहीं की है। हालांकि कंपनी ने TVS Apache RTX नाम ट्रे़डमार्क कराया है। इसमें X का मतलब एडवेंचर या क्रॉसओवर-टाइप मोटरसाइकिल हो सकता है। फिलहाल इस बात की जानकारी नहीं है कि 200cc और 310cc में से कौन सा वर्जन पहले लॉन्च होगा।

अपाचे नाम का फायदा

TVS Apache RTR 160, PC- Social Media
TVS Apache RTR 160, PC- Social Media

भारतीय मोटरसाइकिल बाजार में अपाचे का जबरदस्त क्रेज है। टीवीएस भी इस पहचान को और अधिक मजबूत करना चाहती है। कंपनी अपाचे के नाम से कई तरह की बाइक पेश कर चुकी है। इनमें स्ट्रीट नेकेड बाइक के लिए Apache RTR है। वहीं फेयर्ड मोटरसाइकिल के लिए Apache RR नाम का इस्तेमाल किया गया।

मिल सकता है 313cc इंजन

BMW G 310 R, PC- Social Media
BMW G 310 R, PC- Social Media

टीवीएस अभी तक एडवेंचर बाइक की बिक्री नहीं करती है। हालांकि कंपनी पार्टनरशिप के साथ बीएमडब्लू के लिए 313cc की BMW G 310 R एडवेंचर बाइक बनाती है। टीवीएस अपनी अपकमिंग अपाचे आरटीएक्स में भी 313cc सिंगल-सिलेंडर इंजन का इस्तेमाल कर सकती है। इसके अलावा कंपनी इस बाइक को 200cc इंजन के साथ भी पेश कर सकती है।

For More Information

Website👉 https://indianews.in/

Youtube👉https://youtube.com/@IndiaNewsoffc

यह भी पढ़ें- 

Comments

Popular posts from this blog

Year Ender 2023: YouTube से जुड़ा ये सवाल किया गया सबसे ज्यादा Google, इन्फ्लूएंसर हैं तो जान लीजिए

koffee with karan 8: नए प्रोमो में अजय-रोहित ने चुराई लाइमलाइट,रणवीर सिंह के लिए कही ये बात

Google ने दिया बड़ा औजार, यूजर्स खुद करेंगे अश्लील कंटेट पर उससे वार, देखें कैसे