Samsung Galaxy S24: इंस्टाग्राम और स्नैपचैट के साथ सैमसंग की पार्टनरशिप, गैलेक्सी यूजर्स को मिलेंगे दमदार फीचर्स

Image
  Photo Credit: Social Media Samsung Galaxy S24:  सैमसंग गैलेक्सी एस 24 सीरीज को बुधवार को Galaxy Unpacked 2024 इवेंट के दौरान लॉन्च किया गया। इवेंट के दौरान, इसने इंस्टाग्राम और स्नैपचैट के साथ साझेदारी की घोषणा की ताकि ऐप पर वही कैमरा क्वालिटी दी जा सके जो स्टॉक कैमरा ऐप डिवाइस पर ऑफर करता है। इस अपडेट के बाद, ये तृतीय-पक्ष फ़ोटो और वीडियो-शेयरिंग प्लेटफ़ॉर्म श्रृंखला के सभी वेरिएंट यानी गैलेक्सी S24, गैलेक्सी S24+ और गैलेक्सी S24 अल्ट्रा के प्राथमिक कैमरे की क्षमताओं का अधिकतम उपयोग करने में सक्षम होंगे। सुपर एचडीआर एआई पिक्चर एडिटिंग इवेंट के दौरान, दक्षिण कोरियाई निर्माता ने घोषणा की कि एकीकरण गैलेक्सी एस24 उपयोगकर्ताओं को इंस्टाग्राम या स्नैपचैट के कैमरों के माध्यम से फोटो या वीडियो कैप्चर करते समय सुपर एचडीआर उन्नत एआई पिक्चर एडिटिंग, नाइटोग्राफी और वीडियो स्टेबलाइजेशन सहित स्टॉक कैमरा के फीचर्स मिलेंगे। स्क्रीनशॉट लेते हैं इंस्टाग्राम और स्नैपचैट अगर हम पिछली पीढ़ी के स्मार्टफोन के बारे में बात करते हैं, तो इंस्टाग्राम और स्नैपचैट के कैमरे व्यूफाइंडर का स्क्रीनशॉट लेते थे, जिसस

Samsung Galaxy Z Flip 5 के इस नये स्मार्टफोन में क्या है खास, जानिए इसके फीचर और स्पेसिफिकेशन के बारे में

 


India News (इंडिया न्यूज़),Samsung Galaxy Z Flip 5 : इस डिवाइस में एक्सटर्नल डिस्प्ले दिया जाता है जिसमें ऐप्स डस्ट प्रोटेक्शन में भी सुधार कर सकता है जो पुराने गैलेक्सी फोल्डेबल्स पर उपलब्ध नहीं है। तो चलिए जानते है Samsung के इस स्मार्टफोन के बारे में जानते है। क्या है इसकी फीचर और स्पेसिफिकेशन।

फीचर

Samsung ने अपने गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट की तारीख का खुलासा कर दिया है, जो 26 जुलाई को होने वाला है। इस इवेंट में कंपनी अपने नए Galaxy Z Flip फोन को लॉन्च कर सकती है।मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, Samsung का कहना है कि दक्षिण कोरिया के सियोल में यह उसका पहला अनपैक्ड इवेंट होगा।

स्पेसिफिकेशन

Samsung गैलेक्सी जेड फोल्ड 5, गैलेक्सी टैब एस-सीरीज़ और गैलेक्सी वॉच 6 सीरीज लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। वहीं कंपनी ने अपना एक आधिकारिक पोस्टर जारी किया है जिसमें इस नए गैलेक्सी जेड फ्लिप 5 फोन को दिखाया गया है। लीक्स के अनुसार, इस डिवाइस में एक्सटर्नल डिस्प्ले दिया जाता है जिसमें ऐप्स डस्ट प्रोटेक्शन में भी सुधार कर सकता है जो पुराने गैलेक्सी फोल्डेबल्स पर उपलब्ध नहीं है।



खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, Galaxy Flip 5 में फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया जा सकता है। जिसमें Samsung फोल्डिंग डिवाइस क्वालकॉम का लेटेस्ट स्नैपड्रैगन चिपसेट दिया जाता है। यह फोन स्नैपड्रैगन 8+ जेन 2 SoC के साथ पेश किया जा सकता है।

डिजाइन

इस हैंडसेट के अलावा Samsung Watch 6 सीरीज को भी पेश किया जा सकता है। जिसमें वॉच 6 और वॉच 6 क्लासिक स्मार्टवॉच को भी शामिल किया जा सकता है। इस साल गैलेक्सी वॉच प्रो मॉडल को भी लॉन्च किया जा सकता है। दो गैलेक्सी वॉच मॉडल Exynos W930 SoC से लैस होगा।

कीमत

इस वॉच की कीमत आप ग्राहकों को EUR 319.99 (लगभग 28,700 रुपये) से शुरू हो सकती है। वहीं, वॉच 6 क्लासिक के 43mm ब्लूटूथ वेरिएंट की कीमत EUR 419.99 (लगभग 37,700 रुपये) है। वहीं बात करें गैलेक्सी फोल्ड 5 फोन के कीमत की इसका प्राइस भारत में एक लाख से ज्यादा हो सकती है।

For More Information

Website👉 https://indianews.in/

Youtube👉https://youtube.com/@IndiaNewsoffc


ये भी पढ़े- Redmi 12: एक अगस्त को भारत में लॉन्च होगा Redmi 12, जानिए क्या है कीमत और क्या है खास

Comments

Popular posts from this blog

Year Ender 2023: YouTube से जुड़ा ये सवाल किया गया सबसे ज्यादा Google, इन्फ्लूएंसर हैं तो जान लीजिए

koffee with karan 8: नए प्रोमो में अजय-रोहित ने चुराई लाइमलाइट,रणवीर सिंह के लिए कही ये बात

Google ने दिया बड़ा औजार, यूजर्स खुद करेंगे अश्लील कंटेट पर उससे वार, देखें कैसे