Samsung Galaxy S24: इंस्टाग्राम और स्नैपचैट के साथ सैमसंग की पार्टनरशिप, गैलेक्सी यूजर्स को मिलेंगे दमदार फीचर्स

Image
  Photo Credit: Social Media Samsung Galaxy S24:  सैमसंग गैलेक्सी एस 24 सीरीज को बुधवार को Galaxy Unpacked 2024 इवेंट के दौरान लॉन्च किया गया। इवेंट के दौरान, इसने इंस्टाग्राम और स्नैपचैट के साथ साझेदारी की घोषणा की ताकि ऐप पर वही कैमरा क्वालिटी दी जा सके जो स्टॉक कैमरा ऐप डिवाइस पर ऑफर करता है। इस अपडेट के बाद, ये तृतीय-पक्ष फ़ोटो और वीडियो-शेयरिंग प्लेटफ़ॉर्म श्रृंखला के सभी वेरिएंट यानी गैलेक्सी S24, गैलेक्सी S24+ और गैलेक्सी S24 अल्ट्रा के प्राथमिक कैमरे की क्षमताओं का अधिकतम उपयोग करने में सक्षम होंगे। सुपर एचडीआर एआई पिक्चर एडिटिंग इवेंट के दौरान, दक्षिण कोरियाई निर्माता ने घोषणा की कि एकीकरण गैलेक्सी एस24 उपयोगकर्ताओं को इंस्टाग्राम या स्नैपचैट के कैमरों के माध्यम से फोटो या वीडियो कैप्चर करते समय सुपर एचडीआर उन्नत एआई पिक्चर एडिटिंग, नाइटोग्राफी और वीडियो स्टेबलाइजेशन सहित स्टॉक कैमरा के फीचर्स मिलेंगे। स्क्रीनशॉट लेते हैं इंस्टाग्राम और स्नैपचैट अगर हम पिछली पीढ़ी के स्मार्टफोन के बारे में बात करते हैं, तो इंस्टाग्राम और स्नैपचैट के कैमरे व्यूफाइंडर का स्क्रीनशॉट लेते थे, जिसस

X की CEO ने ये क्या कर दिया, लोग कर रहे जमकर ट्रोल, वजह जान चौंक जाएंगे

India News(इंडिया न्यूज), X CEO Linda Yaccarino: जब से एक्स ( Twitter पूराना नाम) की कमान एलन मस्क के हाथ में आई है तब से ही यह सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म चर्चा में बना हुआ है। यहां गौर करने वाली बात यह है इन सबकी वजह एलन मस्क नहीं बल्कि एक्स की सीईओ लिंडा याकारिनो हैं। आप सोच रहे होंगे ऐसा कैसे हो सकता है तो चलिए पूरा माजरा समझाते हैं।



दरअसल एक्स की सीईओ लिंडा याकारिनो हाल ही में एक पब्लिक इवेंट को अटेंड करने पहुंची थी। उस दौरान उन्होंने अपनी iPhone की होम स्क्रीन को लोगों को दिखाया। तब लोगों ने नोटिस किया की उनके फोन में सभी ऐप्लिकेशन हैं लेकिन एक इम्पोर्टेंट ऐप गायब है। बस फिर क्या था हो गया चर्चाओं का बाजार गर्म। लोग तरह तरह के सवाल पूछने लगें। लेकिन क्यों चलिए जानते हैं।

नहीं दिखा ये ऐप

जानकारी के अनुसार वॉक्स मीडिया के कोड 2023 सम्मेलन में लिंडा शिरकत करने पहुंची थीं। इस इवेंट में उन्होनें अपने iPhone की होम स्क्रीन को लोगों को दिखाया। उनके होमस्क्रीन पर स्टारबक्स, जीमेल, सिग्नल और एप्पल मैसेज, फेसटाइम, वॉलेट, कैमरा और कैलेंडर जैसे ऐप्स सब दिखें। यहां तक की मेटा के इंस्टाग्राम और फेसबुक  भी था। लेकिन जो ऐप उनसे सम्बंधित है वो ही गायब था। हम बात कर रहे हैं एक्स की। जी हां हो सकता है कि ट्विटर ऐप फोन की दूसरी स्क्रीन पर होगा। इसके बावजूद उस ऐप का मेन स्क्रीन पर नहीं होना लोगों के लिए कौतूहल का विषय बन गया है। इस कारण लोग उन्हें जमकर ट्रोल भी करते हुए दिख रहे हैं।

लिंडा ने यहां से की थी करियर की शुरुआत

जान लें कि  लिंडा पहले एनबीसी यूनिवर्सल में ग्लोबल एडवरटाइजिंग एंड पार्टनरशिप के अध्यक्ष के रूप में कार्यरत थीं। मस्क की ओर से अपने कंपनी के विज्ञापन स्टेटस को ठीक करने के लिए  उन्हें हायर किया गया था। जान  लें कि लिंडा साल 2011 में एनबीसी यूनिवर्सल का हिस्सा बनीं थी। वहां उनके ऊपर कंपनी के लीनियर नेटवर्क, डिजिटल और स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म, डिस्ट्रीब्यूशन पार्टनरशिप और ग्राहक संबंधों की जिम्मेदारी थी। वाशिंगटन पोस्ट पर नजर डालें तो
याकारिनो पेंसिल्वेनिया स्टेट यूनिवर्सिटी से स्नातक हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत एनबीसी यूनिवर्सल के मीडिया प्लानिंग विभाग में एक इंटर्न के रूप में किया था।

For More Information

Website👉 https://indianews.in/

Youtube👉https://youtube.com/@IndiaNewsoffc


यह भी पढ़ें:- 

Comments

Popular posts from this blog

Year Ender 2023: YouTube से जुड़ा ये सवाल किया गया सबसे ज्यादा Google, इन्फ्लूएंसर हैं तो जान लीजिए

koffee with karan 8: नए प्रोमो में अजय-रोहित ने चुराई लाइमलाइट,रणवीर सिंह के लिए कही ये बात

Google ने दिया बड़ा औजार, यूजर्स खुद करेंगे अश्लील कंटेट पर उससे वार, देखें कैसे